फिर मिला राजीव कुमार को प्रवर्तन का चार्ज, जोन 7 बनेगा अवैध निर्माण की मंडी

एलडीए में जिसका है जुगाड़ उसका चलता है सिक्का…प्रवर्तन में लम्बे समय तक जमे रहे जोनल राजीव कुमार ने जमकर अवैध निर्माण को पनाह दी…जिसका जीता-जागता उदाहरण प्रवर्तन जोन 3 है जहाँ इसी भ्रष्ट अधिकारी ने अपने कार्यकाल में आवासीय भूखंड पर अवैध निर्माण करवाकर मोती रकम कमाई है…अगर इनकी संम्पत्ति की जाँच हो जाये तो यह लम्बे से नप जाएंगे…सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबिक इसी भ्रष्ट अधिकारी के रंरक्षण में प्रवर्तन जोन 3 में आवासीय भूखंड पर कई बहुमंजिला अवैध इमारत/निर्माण बनकर तैयार हो गए और मानचित्र भी स्वीकृत कर दिया गया….लेकिन पूर्व एलडीए वीसी ने कोई कार्यवाही नहीं करी…अब अपने इसी जुगाड़ के दम पर फिर से भ्रष्ट राजीव कुमार को प्रवर्तन का चार्ज दिया गया, ताकि प्रवर्तन जोन 7 में अवैध निर्माण की मंडी को रफ़्तार मिल सके….अब देखना है कि क्या मौजूदा एलडीए वीसी भी इनपर अपनी विशेष कृपा दृष्टि बनाये रहेंगे?
अभियन्त्रण एवं प्रवर्तन कार्यों से सम्बन्धित पूर्व पारित आदेशो में आंशिक संशोधन करते हुए निम्न आदेश पारित किये जाते है :-

1. नवनीत शर्मा, अधीक्षण अभियन्ता का प्रयागराज विकास प्राधिकरण में स्थानान्तरण हो जाने के कारण उनके द्वारा देखे जा रहे अभियन्त्रण जोन-6 (स्मार्ट सिटी के कार्यो सहित) का निर्वहन संजीव कुमार, अधिशासी अभियन्ता द्वारा अपने कार्यों के साथ-साथ किया जायेगा।
2. संजीव कुमार, अधिशासी अभियन्ता द्वारा प्रवर्तन जोन-7 का कार्य निष्पादित किया जा रहा है। संजीव कुमार, जोनल अधिकारी, जोन-7 के स्थान पर राजीव कुमार, विशेष कार्याधिकारी द्वारा अपने कार्यो के साथ-साथ प्रवर्तन, जोन-7 के कार्यों का भी निष्पादन किया जायेगा।