‘मिशेल को सुरक्षा पर कैबिनेट की बैठक के समय के बारे में कैसे पता चल जाता था?’

नई दिल्ली। तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ताओं से बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता को यह जानने का हक है कि अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर मामले में गिरफ्तार कथित बिचौलिया मिशेल को सुरक्षा पर कैबिनेट की बैठक के समय के बारे में, सरकार की फाइल की स्थिति के बारे में पहले से कैसे पता चल जाता था। उन्हें यह जानने का हक है कि राफेल की खरीद में देरी के लिए मिशेल ने क्या भूमिका निभाई।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि हमारे रक्षा सौदों पर किए जाने वाले हमलों के पीछे अक्सर कांग्रेस युग के बिचौलियों तथा अंतरराष्ट्रीय ताकतों का हाथ होता है जो यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत की सैन्य ताकत मज़बूत न हो पाए।”

ANI

@ANI

PM Modi says in an interaction with BJP workers from Tamil Nadu: Recently, a defence middleman was caught and brought back to India. But do you know who this middleman is close to? This middleman is close to the current ‘First Family’ of the Congress.

Twitter पर छबि देखें

ANI

@ANI

PM: People of country deserve to know how did middleman Michel know about the time of a meeting of cabinet on security, about status of a govt file, what role he played in delaying procurement of Rafale for 10 long yrs, what role he played in putting national security in danger” pic.twitter.com/yjpLDoum8E

Twitter पर छबि देखें
57 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा था कि राफेल सौदे के संबंध में जो आरोप लग रहे हैं उसमें खुद को पाक साफ साबित करने की जिम्मेदारी कांग्रेस पर है। मीडिया में आयी खबरों का हवाला देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मिशेल ‘कुछ अन्य दावेदारों (विमान निर्माता कंपनियों) के लिए’ पैरवी कर रहा था।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब जवाब देना चाहिए कि उनकी पार्टी के किस नेता का मिशेल के साथ संबंध है। मोदी ने कहा कि चौकीदार ने भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए अभियान चलाया है, उसे खरीदा या डराया नहीं जा सकता और वह अपना काम लगातार जारी रखेगा। उन्होंने कहा कि चौकीदार गलत करनेवाले को अंधेरे में भी पकड़ सकता है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बताये कि उसके इस अभियान के पीछे की कथा क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *