हार्दिक पांड्या और राहुल को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड दौरे से भी बाहर हुए

टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले के एल राहुल और हार्दिक पांड्या को एक और बड़ा झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट के BCCI से जुड़े हुए मामलों पर होने वाली सुनवाई को एक हफ्ते तक टालने के बाद हार्दिक और राहुल का न्यूजीलैंड दौरे से बाहर होना भी लगभग तय हो गया है. इससे पहले BCCI ने दोनों खिलाड़ियों को मामले की जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया था.

आज सुप्रीम कोर्ट में BCCI को चलाने वाले प्रशासकों की समिति (सीओए) की कुछ मांगों पर सुनवाई होनी थी, जिसे कोर्ट ने 7 दिन के लिए टाल दिया है. इनमें से एक मांग हार्दिक पांड्या और के एल राहुल से जुड़े मामले की जांच के लिए लोकपाल की नियुक्ति को लेकर भी शामिल थी. BCCI पहले ही साफ कर चुका है कि इन दोनों खिलाड़ियों को जांच पूरी होने तक टीम का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा.

आपको बता दें कि 6 जनवरी को टेलीकास्ट हुए ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में इन दोनों ने गेस्ट के तौर पर शिरकत की थी. इसी एपिसोड के दौरान निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए जाने पर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था. एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए थे. विवाद को बढ़ाता देख BCCI ने दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी वापस बुला लिया था.

G. S. Vivek

@GSV1980

Breaking news : SC adjourns @bcci matter for next week. Court will appoint ombudsman only in next week hearing. So and decision goes into further limbo. Now ruled out of New Zealand series. @BCCI @Wahcricketlive

16 people are talking about this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *