BJP नेता ने की मायावती पर अभद्र टिप्पणी, तो भड़के अखिलेश यादव कही ये बात

लखनऊ। 2019 का आगाज होते ही देश में लोकसभा चुनावों की सुगबुगाहट तेज हो गई है. सत्ताधारी हो या फिर विपक्ष कोई भी एकदूजे को निशाना बनाने से नहीं चूक रहा है. हाल ही में एक नेता द्वारा बसपा सुप्रीम मायावती पर की गई अभद्र टिप्पणी पर समाजवादी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद ट्वीट कर कहा कि यह बीजेपी के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ‘मुगलसराय से बीजेपी की महिला विधायक ने जिस तरह के आपत्तिजनक अपशब्द मायावती के लिए प्रयोग किए हैं वे घोर निंदनीय हैं. ये बीजेपी के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है. ये देश की महिलाओं का भी अपमान है.’

 

 

सतीशचंद्र मिश्रा ने भी जताई थी आपत्ति
अखिलेश से पहले बसपा के नेता सतीशचंद्र मिश्रा ने कहा, ”साधना सिंह का बयान बीजेपी के स्तर को प्रदर्शित करता है. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन के बाद बीजेपी नेताओं के दिमागी संतुलन गड़बड़ा गया है और उन्हें आगरा या बरेली के मेंटल हॉस्पिटल (मानसिक अस्पताल) में भर्ती करा देना चाहिए.”

बता दें कि कुछ वक्त पहले बीजेपी के एक महिला नेता ने मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. बीजेपी नेता के बयान के बाद राजनैतिक गलियारों में इसका विरोध हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *