कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान चीनी मंत्रियों से मिले थे राहुल गांधी, खुद उन्होंने किया खुलासा

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले साल जिस कैलाश मानसरोवर यात्रा से सुर्खियां बटोरी थीं, उस यात्रा के दौरान उन्होंने चीन के 2 मंत्रियों के साथ मुलाकात की थी, खुद राहुल गांधी ने यह बयान दिया है। राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा के बाद उनकी या कांग्रेस की तरफ से उनकी और चीन के मंत्रियों की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। पहली बार खुद राहुल गांधी ने इसको लेकर बयान दिया है।

शुक्रवार को राहुल गांधी ने उड़ीसा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि चीन में ऑटोमेशनल की वजह से नौकरियों पर असर नहीं पड़ा है, उन्होंने कहा कि कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान वे चीन के दो मंत्रियों के साथ मिले और उनसे इसके बारे में पूछा तो चीन के मंत्रियों ने कहा कि नौकरियां पैदा करना समस्या नहीं है।

ANI

@ANI

R Gandhi: Why is automation not having impact on job creation in China? When I went to Kailash Mansarovar,I met a couple of their ministers who said job creation is not a problem. The real issue is if you are producing things&are in technology stream then you don’t have a problem

631 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

राहुल गांधी ने कहा कि हमारे देश को चीन से प्रतिस्पर्धा करने की जरूरत है, हमे ये मानना होगा कि चीन का नौकरियों पर नौकरियां पैदा करना हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *