यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एंबुलेंस-कार में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत, 4 घायल

नई दिल्ली। यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार (19 फरवरी) की सुबर एक दर्दना हादसा हुआ. एंबुलेंस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, हादसा माइल स्टोन-138 के पास हुआ. घटना की जानकारी के बाद पुलिस और हाईवे कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

बलदेव क्षेत्र के गांव बुर्ज सुखदेव के निकट बेकाबू एंबुलेंस ने आईटेंन कार को टक्कर मार दी. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा मंगलवार तड़के करीब 5 बजे हुआ.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया नोएडा की तरफ से  एक एंबुलेंस शव को लेकर बिहार जा रही थी. एंबुलेंस डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी ओर से आ रही दो गाड़ियों से टकराई और मौके पर चीख पुकार मच गई.

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. आस-पास के लोगों को पुलिस व हाईवे कर्मियों को इसकी जानकारी दी. कर्मियों ने एंबुलेंस और कार को क्रेन के जरिए हाईवे से हटाया.

घटना की जानकारी के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *