पहले मैच में मिली हार के बावजूद गेंदबाजों के प्रयास से खुश हैं विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टी-20 मैच में करीबी हार झेलने के बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है. भारत को पहले खेले गए पहले टी-20 रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीन विकेट से करीबी हार का सामना करना पड़ा.

कोहली ने मैच के बाद कहा, “गेंदबाजी के प्रयास से बहुत खुश हूं. हमने कभी नहीं सोचा था कि मैच इस स्थिति तक पहुंचेगी. लेकिन बुमराह (जसप्रीत) ने शानदार गेंदबाजी की और वह कभी भी चमत्कार कर सकते हैं. मयंक (मारकंडे) ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की.”

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 126 रन का स्कोर बनाया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर सात सात विकेट खोकर हासिल कर लिया.

जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट झटके. उन्होंने एक समय एक ही ओवर में दो विकेट आउट कर मैच फंसा दिया था. लेकिन उमेश यादव आखिरी ओवर में 14 रन रोकने में असफल रहे और भारत को हार का मुंह देखना पड़ा.

कप्तान ने कहा, “विश्व कप से पहले हम राहुल और ऋषभ को कुछ समय देना चाहते हैं. राहुल ने वास्तव में अच्छी पारी खेली. हमारी साझेदारी भी अच्छी थी. हम 150 तक पहुंच सकते थे, जो कि इस विकेट पर मैच जिताऊ स्कोर होता. लेकिन कुल मिलाकर ऑस्ट्रेलिया ने सभी विभाग में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया और वह असली में जीत की हकदार थी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *