यूपी: बसपा सुप्रीमो मायावती का फरमान, गठबंधन के लिए चुनाव जमीन तैयार करें सभी कार्यकर्ता

कानपुर। बहुजन समाज पार्टी की मंडलीय बैठक में कार्यकर्ताओं को सुप्रीमो मायावती का फरमान पढ़ कर सुनाया गया. बसपा सुप्रीमो मायावती ने निर्देश दिया है कि सभी कार्यकर्ता सपा-बसपा गठबंधन के लिए ज़मीन तैयार करें. इसके साथ ही अपने वोटरों को जुमलेबाजों से सावधान रहने की नसीहत भी दें. मायावती ने अपने फरमान में कहा है कि जुमलेबाजों की सरकार समाज का ध्यान मूल मुद्दों से भटका कर भ्रमित करने का षड़यंत्र रच रही है. सपा और बसपा मिलकर कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करें.

नवीन मार्केट स्थित बसपा के केंद्रीय कार्यालय में मंडलीय बैठक का आयोजन हुआ. कानपुर मंडल जोन इंचार्ज नरेंद्र कुशवाहा मुख्य अतिथि के रूप ने मौजूद रहे. इस बैठक में कानपुर मंडल में आने वाले सभी 6 जनपदों के कार्यकर्ता और विधानसभा इंचार्ज मौजूद रहे. बैठक में संगठन के कार्यो की समीक्षा की गई और अधूरे पड़े कार्यो को समय से पूरा करने के निर्देश दिए गए.

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले सपा और बसपा का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन देखने को मिलेगा. सपा-बसपा कार्यकर्ता मिलकर गठबंधन की जमीन तैयार करने के लिए घर-घर जाएंगे. सपा-बसपा संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्देश्य है कि दोनों दलों के कार्यकर्ता ओ के बीच आपसी संबंध प्रगाढ़ हो. ताकि यही कार्यकर्ता गठबंधन के लिए मजबूती के साथ बूथों पर मोर्चा संभाल सके. कानपुर मंडल में आने वाले जनपद, औरैया, ईटावा, कानपुर, कानपुर देहात, कन्नौज, फर्रुखाबाद में सम्मलेन की तैयारियां शुरू हो गई है. पहला कार्यक्रता सम्मलेन औरेया में 8 मार्च को किया जाएगा.

नरेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सपा-बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से हम वोटरों को जुमलेबाजी से बचाने का भी काम करेंगे. इस सरकार को जुमलेबाजी में महारत हासिल है यह सिर्फ समाज को गुमराह कर उनको भटकाने का काम कर रहे हैं. जिस कार्य को यह सरकार पूरा नहीं कर सकी है उससे ध्यान हटाने के लिए यह तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है.लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे सपा बसपा का एक-एक कार्यकर्ता घर-घर जाकर इनकी पोल खोलने का काम करेगा.

उन्होंने कहा कि यही सही समय है सभी वर्कर कमर कस ले और पूरी ताकत के साथ संगठन के लिए काम करे. जब हमारी सरकार आएगी तभी समाज के गरीब और पीड़ित तबके के लोगों का भला हो सकता है. यह हवा हवाई वाली सरकार गरीबों की पीड़ा को नहीं समझ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *