AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का फूटा गुस्सा, कहा- कांग्रेस अहंकारी, उम्मीदवार गंवा बैठेंगे जमानत

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की संभावनाओं को खारिज करते हुए कांग्रेस ने दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ने का एलान किया है. कांग्रेस के इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का गुस्सा फूट पड़ा. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अहंकारी हो गयी है, उसके उम्मीदवार जमानत गंवा बैठेंगे.

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी को ‘अहंकारी’ करार देते हुए दावा किया कि चुनाव में उसके उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी. मुस्तफाबाद में एक जनसभा में केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी पार्टी ने कांग्रेस को गठबंधन करने के लिए राजी करने का प्रयास किया, लेकिन वो समझ नहीं पायी. उन्होंने दावा किया, “कांग्रेस लोकसभा चुनाव में दिल्ली में अपनी जमानत गंवा बैठेगी.”

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते थे. लेकिन, कांग्रेस इसके लिए तैयार नहीं हुई. कांग्रेस के इस फैसल के बाद AAP ने उस पर आरोप लगाया कि वो बीजेपी को चुनाव जीतने में मदद कर रही है. अलग-अलग सर्वे में दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस और AAP के अलग-अलग लोकसभा चुनाव लड़ने पर बीजेपी, दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *