आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग पर साधा निशाना, देरी से लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा का लगाया आरोप

नई दिल्ली। चुनाव आयोग द्वारा रविवार को लोकसभा चुनाव 2019 के कार्यक्रम के ऐलान से पहले आम आदमी पार्टी ने आयोग पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने 2014 के मुकाबले 2019 में 5 दिन बाद चुनाव तारीखों के ऐलान को लेकर आयोग पर निशाना साधा है और आरोप लगाते हुए पूछा है कि क्या आयोग भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से संचालित होता है?

संजय सिंह ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा ‘क्या चुनाव आयोग भाजपा कार्यालय से संचालित होता है? 2014 में 5 मार्च को चुनाव की घोषणा हुई, 5 दिनो में मोदी जी ने कई रैली, सभा कर लिया, आज ग़ाज़ीयाबाद का भाषण के बाद चुनाव की घोषणा, आचार सहिता के बाद पोस्टर तो उतारने ही पड़ेंगे अब आप कह रहे हैं भाजपा सेना के शौर्य का इस्तेमाल न करें’।

Sanjay Singh AAP

@SanjayAzadSln

क्या चुनाव आयोग भाजपा कार्यालय से संचालित होता है?2014 में 5 मार्च को चुनाव की घोषणा हुई,5 दिनो में मोदी जी ने कई रैली, सभा कर लिया, आज ग़ाज़ीयाबाद का भाषण के बाद चुनाव की घोषणा,आचार सहिता के बाद पोस्टर तो उतारने ही पड़ेंगे अब आप कह रहे हैं भाजपा सेना के शौर्य का इस्तेमाल न करें

361 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
चुनाव आयोग ने रविवार सुबह ही ऐलान किया है कि शाम को 5 बजे लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी जाएगी। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद देशभर में चुनाव आचार संहिता लागू हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *