VIDEO: ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद फैंस बोले, दिल्ली है बचाना तो धोनी को बुलाना पड़ेगा

ऑस्ट्रेलिया से लगातार दो हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस खिलाड़ियों के प्रदर्शन से नाखुश हैं और उन्होंने अपील की है कि अगर सीरीज का पांचवा और अंतिम वनडे मैच जीतना हैं तो महेंद्र सिंह धोनी को टीम में वापस बुलाना पड़ेगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज फिलहाल 2-2 बराबरी पर है. ऐसे में अब दिल्ली में होने वाले आखिरी मुकाबले से सीरीज का फैसला होगा. मोहाली में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी बयान देकर कहा था कि दिल्ली का मुकाबता बेहद रोमांचक होगा और यह सीरीज का निर्णय साबित करेगा.

आपको बता दें कि दिल्ली भारतीय कप्तान विराट कोहली का होम ग्राउंड है. मौजूदा सीरीज में विराट कोहली ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे यह जरूर लग रहा है कि दिल्ली के मैदान में भी उनके बल्ले से अच्छे रन देखने को मिलेंगे. कोहली के साथ साथ मोहाली में शतकीय पारी खेलने वाले शिखर धवन का भी यह होम ग्राउंड है. शिखर भी फार्म में हैं ऐसे में दिल्ली का मुकाबला काफी टक्कर का होने वाला है.

दो-दो खिलाड़ियों का होम ग्राउंड होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के मन में सीरीज हारने का डर हैं ऐसा इसलिए भी है क्योंकि पिछले मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने भी बेहतर खेल दिखाया है. ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन को देखते हुए फैंस दिल्ली के मैदान में महेंद्र सिंह धोनी को वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं. मोहाली में हार के बाद फैंस ने ये अपील की है कि धोनी को दिल्ली वनडे के लिए टीम में शामिल किया जाए.

MSDian ?@Lonely_Guy2019

Pls play in the 5th ODI ?.. We don’t wanna miss you! ?

See MSDian ?‘s other Tweets

धोनी को आखिरी  दो वनडे मैच में धोनी को आराम दिया गया है ऐसे में दिल्ली के कोटला मैदान पर उनका खेलना नामुमकिन है. आपको बता दें कि मौजूदा भारतीय टीम में धोनी ही एक ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने फिरोजशाह कोटला के मैदान में सबसे अधिक रन बनाए हैं. कोटला के मैदान में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में धोनी तीसरे नंबर पर आते हैं. कोटला में सर्वाधिक रन बनाने का रिकार्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है और उनके बाद पूर्व कप्तान अजहर आते हैं. फैंस का कहना है कि विकेट के पीछे जो कमाल धोनी कर सकते हैं वो और कोई नहीं. मोहाली में विकेट के पीछे धोनी के न होने से टीम को हार का सामना करना पड़ा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *