लोकसभा चुनाव : पटना एयरपोर्ट पर आरके सिन्हा के समर्थकों ने लगाए ‘रविशंकर प्रसाद वापस जाओ’ के नारे

पटना। पटना साहिब लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद आज (मंगलवार को) पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर बीजेपी के ही कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के समर्थक और रविशंकर प्रसाद के समर्थक आपस में भिड़ गए. एयरपोर्ट पर ही बीजेपी उम्मीदवार को अपनी पार्टी के लोगों ने काला झंडा दिखाया. इस दौरान आरके सिन्हा के समर्थकों ने ‘रविशंकर प्रसाद वापस जाओ’ के नारे भी लगाए.

रविशंकर प्रसाद के समर्थकों ने पटना एयरपोर्ट पर आरके सिन्हा के समर्थकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. कुछ देर के लिए एयरपोर्ट पर अफरातफरी की स्थिति हो गई. ज्ञात हो कि आरके सिन्हा को भी पटना साहिब सीट से बीजेपी का संभावित उम्मीदवार माना जा रहा था. टिकट नहीं मिलने से उनके समर्थक नाराज चल रहे हैं.

पटना आने के बाद रविशंकर प्रसाद एयरपोर्ट से सीधे बीजेपी कार्यालय पहुंचे. वहां उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय से मुलाकात की. ज्ञात हो कि अंतिम चरण (19 मई) में यहां वोट डाले जाएंगे. ज्ञात हो कि 2014 में इस सीट पर बीजेपी से शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव लड़े और सांसद बने थे. बीते कई वर्षों से उन्होंने बागी तेवर अपना लिया था. इसके बाद पार्टी ने इस सीट से उनका पत्ता काटकर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को इस चुनाव में उम्मीदवार बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *