रायबरेली में नामांकन भरने से पहले सोनिया गांधी का रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

रायबरेली । लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी यूपी की रायबरेली सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगी. कार्यक्रम के मुताबिक सोनिया गांधी के साथ उनके परिवार के लोग कलेक्ट्रेट तक जाएंगे, जहां वह पर्चा दाखिल करेंगी. इससे पहले सोनिया गांधी ने अपने परिवार के लोगों के साथ कांग्रेस कार्यालय में पूजा की. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी साथ में दिखीं. इसके बाद नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट तक के लगभग 700 मीटर के रास्ते पर रोड शो करेंगी.

सोनिया गांधी का रोड शो शुरू हो चुका है. रास्ते में कांग्रेस समर्थकों ने अपनी नेता पर फूलों की बारिश की. पूरे रोड शो के दौरान सोनिया गांधी गाड़ी से बाहर निकलकर कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती दिख रही है.

कार्यक्रम के मुताबिक

दोपहर 2:00 बजे – नामांकन

दोपहर 2:30 बजे मौलाना अली मियां

दोपहर 3:00 बजे भएमऊ में कांग्रेस वर्कर्स के साथ मीटिंग

शाम 4:00 दिल्ली के लिए प्रस्थान

रायबरेली लोकसभा सीट के लिए मतदान पांचवे चरण के तहत छह मई को होगा. सोनिया का मुकाबला दिनेश प्रताप सिंह से है, जो कांग्रेस छोडकर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं. सपा और बसपा ने रायबरेली से उम्मीदवार नहीं उतारा है . सोनिया इस सीट पर 2004, 2006 (उपचुनाव), 2009 और 2014 में विजयी रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *