बिहार: जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने दिया इस्तीफा, कहा- मेरे विचार पार्टी से मेल नहीं खा रहे

नई दिल्ली। बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी को झटका लगा है. पार्टी प्रवक्ता अजय आलोक ने इस्तीफा दे दिया है. अजय आलोक ने कहा कि मेरी और पार्टी की विचारधारा मेल नहीं खा रही है. अजय आलोक ने अपने इस्तीफे का एलान ट्विटर पर किया. अजय आलोक के इस्तीफे पर अभी पार्टी की ओर से कोई औपचारिक बयान नहीं आया है.

Dr Ajay Alok

@alok_ajay

I have resigned as a Spokesperson from JDU as I think I am not doing good job as my views which are mine ofcourse do not match with my party , Thanks to my Party and my President who has always supported me and I don’t want to be a source of embarrassment for @NitishKumar ,

2,327 people are talking about this
अजय आलोक ने ट्विटर पर लिखा, ”मैंने जेडीयू के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अच्छा काम नहीं कर पा रहा हूं, क्योंकि मेरे विचार और पार्टी के विचार मेल नहीं खा रहे हैं. मैं अपनी पार्टी और पार्टी अध्यक्ष को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया और मैं नीतीश कुमार के लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहता हूं.”

बता दें कि हाल की में अजय आलोक ने बांग्लादेश से होने वाली घुसपैठ के लिए ममता बनर्जी के समर्थन में ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि सिर्फ़ ममता बनर्जी को कोसने से काम नहीं चलेगा अपने तन्त्र को कसने की ज़रूरत हैं ख़ासकर तब जब अमित शाह जी हमारे गृह मंत्री हैं. अवैध घुसपैठ पर रोक अति आवश्यक हैं. अब नहीं होगा तो कब होगा ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *