दिल्ली: डिप्रेशन में शख्स ने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या की, नोट में लिखा…

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में जुर्म का एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसको जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. दिल्ली के महरौली में एक शख्स ने अपने ही परिवार के सभी लोगों की हत्या कर दी, इनमें उसकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल थे. आरोपी पति का नाम उपेंद्र शुक्ला है, जो पेशे से टीचर था. शुक्रवार रात 1 से डेढ़ बजे के बीच चाकू से वार कर  सभी कत्ल किये हैं.

डिप्रेशन का शिकार था शख्स
मृतक बच्चों में एक 2 महीने की लड़की, एक 7 साल की लड़की और एक 5 साल का बेटा और लड़कियां और पत्नी शामिल है. आरोपी के मुताबिक वो डिप्रेशन में रहता है, जिस घर में सभी कत्ल हुए उसी घर मे सास रहती थी उसने देखा उपेंद्र दरवाजा नहीं खोल रहा है.

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना 
शनिवार सुबह जब पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खटखटाया तो वह नहीं खुला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खोला तो हैरान रह गई. साउथ दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. डीसीपी ने आगे बताया कि उपेंद्र ने तीनों के गले पर प्रहार किया था. पुलिस ने वह चाकू भी बरामद कर लिया है.

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शख्स ने जो नोट छोड़ा है उसमें यह बात स्पष्ट तौर पर नहीं लिखी है कि आखिरकार उसने अपने ही परिवार के लोगों को मौत के घाट क्यों उतारा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *