BSP ने पूर्व MLA गुड्डू पंडित और मुकेश शर्मा को किया निष्कासित, ये हैं आरोप

लखनऊ। चुनाव नतीजों के बाद बीएसपी ने अब संगठन को कसना शुरू कर दिया है. पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने वालों को चिह्वित कर अब उन लोगों पर कार्रवाई भी कर रही है. इसी क्रम में बीएसपी ने पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित और मुकेश शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. दोनों भाइयों को पार्टी में अनुशासनहीनता, पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने व लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार करने पर निकाला गया है.

जानकारी के मुताबिक, दोनों भाईयों की शिकायत लगातार पार्टी हाईकमान तक थीं, जिसके बाद पार्टी ने ये फैसला किया. भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित लोकसभा चुनाव में फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से राजबब्बर के सामने चुनाव मैदान में उतरे थे. भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित डिबाई से पूर्व विधायक रहे हैं और शिकारपुर से उनके भाई मुकेश शर्मा पूर्व विधायक रहे हैं.

पार्टी का कहना है कि लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों भाई का आचरण पार्टी की नीतियों से अलग था और कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार करने की कई वीडियो भी वायरल हुई थी. इसके अलावा दोनों भाई पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *