भारत को वर्ल्ड कप में लगा दूसरा झटका, धवन के बाद अब चोट के कारण विजय शंकर भी हुए वर्ल्ड कप से बाहर

भारतीय टीम को वर्ल्ड कप 2019 में एक और झटका लगा है. जी हां शिखर धवन के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब विजय शंकर भी पांव के अंगुठे में लगे चोट के कारण बाहर हो चुके हैं. ये चोट नेट प्रैक्टिस के दौरान जसप्रीत बुमराह की गेंद पर लगी थी. हालांकि शुरू में ये इतना सीरियस नहीं था लेकिन अब ये चोट और बढ़ गई है जिसके कारण उन्हें वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा रहा है.

सूत्रों के अनुसार शंकर को अब बाहर कर दिया गया है जहां अब बीसीसीआई शायद आईसीसी से एक और खिलाड़ी को टीम में लेने का रिक्वेस्ट न करें. फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं आ रही है. बता दें कि कल के मैच से पहले विराट कोहली ने ये बात कही थी कि शंकर की चोट उतनी ठीक नहीं है और शायद मैच न खेल पाए. खबरों के अनुसार टीम में अब मयंक अग्रवाल को शामिल किया जा सकता है.

कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन वो अभी तक भारत के लिए वनडे टीम से डेब्यू नहीं कर पाए हैं. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, ‘जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विजय शंकर की एड़ी में चोट लगी थी. अभी उनकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है और वो विश्व कप के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वो स्वदेश वापस लौटेंगे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *