सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ पोस्ट की CUTE PHOTO, दिल को छू लेगा यह अंदाज!

‘सिंबा’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड पर छाईं एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘आजकल’ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अचानक सामने आई इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है. जी हां! जहां अब तक सारा अली खान की को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ वाली तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं थी. लेकिन अब  उनके भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर करके दिल की बात कही है.

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ इंस्टग्राम पर अपनी एक ताजा तस्वीर पोस्ट की है. इस सामने आई तस्वीर में इन दोनों भाई बहन की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है. दोनों का यह मुस्कराता हुआ चेहरा बता रहा है कि इन भाई-बहन के बीच काफी तगड़ी कैमेस्ट्री है. देखिए यह फोटो…

इस फोटो में दोनों का गेटअप और स्टाइल तो खास है ही, लेकिन इससे भी ज्यादा खास हैं वह शब्द जो सारा ने यहां लिखें हैं. इस फोटो के साथ सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं खुश हूं क्योंकि तुम मेरे भाई हो… मैं हंस रही हूं क्योंकि इसको लेकर तुम कुछ नहीं कर सकते…’

बता दें कि सारा अली खान ने पिछले दिनों ही कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘आज कल’ की शूटिंग पूरी की है. इसके बाद ही सारा अली खान फैमिली के साथ टाइम बिताती दिख रही हैं. जहां बीते दिनों सारा ने मां अमृता सिंह के साथ तस्वीर शेयर की थी तो वहीं अब यह तस्वीर बता रही है कि यह सारा का फैमिली टाइम है.

बता दें कि सारा अली खान अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ ही लोगों को दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई थीं. इसके बाद रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में भी उन्हें काफी पसंद किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *