7वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण और बलात्कार, आरोपित अब्दुल्ला और मेजान अंसारी गिरफ़्तार

झारखण्ड। झारखण्ड के साहिबगंज में एक सातवीं वर्ग की छात्रा के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले की जाँच-पड़ताल में लगी हुई है। दैनिक जागरण में प्रकाशित ख़बर के अनुसार, छात्रा जब स्कूल जा रही थी, तभी स्कॉर्पियो से जा रहे कुछ बदमाशों ने उसे उठा लिया। अपहरण करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस थाना पहुँच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ़्तार किया है। गिरफ़्तार आरोपितों अब्दुल्ला और मैजान अंसारी से पूछताछ की जा रही है। अपहरण के लिए इस्तेमाल की गई स्कॉरपियो गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता के पिता ने ही आरोपितों को धर-दबोचा और फिर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

छात्रा के पिता ने बताया कि इस दौरान आरोपितों के साथ उनकी हाथापाई भी हुई। पीड़िता के साथ उक्त घटना तब हुई, जब वह साइकिल से स्कूल पढ़ने जा रही थी। जब गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया जा रहा था, तब उसके लाख चीखने-चिल्लाने के बावजूद उसकी आवाज़ बाहर नहीं पहुँच पा रही थी। पीड़िता के पिता ने गाड़ी का शीशा तोड़ कर आरोपितों को पकड़ा। अभी तक पीड़िता का मेडिकल टेस्ट नहीं हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *