एक अफवाह ने बदल दी थी सुपरस्टार धनुष की जिंदगी, ऐसे बन गए रजनीकांत के दामाद!

अपने एक गाने से पूरे देश को गुनगुनाने पर मजबूर करने वाले ‘कोलावरी डी’ स्टार धनुष अब अपने टैलेंट के बूते पर इंटरनेशनल फेम हैं. बॉलीवुड में फिल्म ‘रांझना’ के कुंदन बनकर छाए साउथ सुपरस्टार धनुष के करियर की तरह ही उनकी लवस्टोरी भी काफी इंट्रेस्टिंग है. आज धनुष अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में जानते हैं कि कैसे एक आम सा नजर आने वाला लड़का सुपरस्टार रजनीकांत का दामाद और नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर बन गया.

धनुष का असली नाम वेंकेटश प्रभु कस्तूरी राजा है. धनुष भारतीय सिने अभिनेता तो हैं हीं, इसके साथ ही साथ वे प्रोड्यूसर, सॉन्ग राइटर और प्लेबैक सिंगर भी हैं. उन्हें फिल्म ‘आदुकलम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है.

यह तो सभी जानते हैं कि धनुष की पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत यानी इंडियन सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत की बेटी हैं. लेकिन ऐश्वर्या से धनुष की शादी तक की कहानी बड़ी फिल्मी है. धनुष ने साल 2004 में ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की थी.

एक इंटरव्यू में धनुष ने बताया था- ‘मेरी फिल्म ‘काढाल कोंडे’ मैं अपने परिवार के साथ देखने पहुंचा था. फिल्म खत्म होने पर सिनेमाहॉल के मालिक ने मेरी मुलाकात रजनीकांत सर की बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या कराई. लेकिन उस दिन बस हाय तक ही बात सीमित रही.’ इसके आगे धनुष ने बताया, ‘शो के दूसरी सुबह मुझे ऐश्वर्या की तरफ से एक बुके मिला, जिसमें लिखा था, ‘गुड वर्क. टच में बने रहें.’

Dhanush Fans Club™@Dfcteam_

next film title arrived @theVcreations sir ? ❤️

View image on Twitter
42 people are talking about this

 

बस फिर क्या था दोनों की मुलाकातें हुईं और मीडिया से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक दोनों के अफेयर की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. जिसके बाद इन खबरों पर रोक लगाने के लिए दोनों परिवारों ने इस बारे में सोचा और फिर शादी का ऐलान कर दिया. धनुष ने जब ऐश्वर्या से शादी की वह 21 साल के थे और ऐश्वर्या 23 साल की. उनके दो बच्चे हैं-यात्रा और लिंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *