‘डैडी’ बनने वाले हैं रणवीर सिंह! दीपिका पादुकोण ने दिया हिंट, फैंस देने लगे बधाई

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद से ही दोनों के घर नन्हें मेहमान के आने को लेकर अफवाहें कई बार उड़ चुकी हैं. लेकिन अबकी बार ऐसी खबरों के सामने आने में खुद दीपिका पादुकोण का हाथ है. हाल ही में अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा इंस्टाग्राम पर शुरू किए गए एक चैट सेशन में दीपिका के एक कमेंट ने लोगों के दिलों में कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

दीपिका पादुकोण के इस शरारत भरे एक कमेंट ने उनके प्रशंसकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि अभिनेत्री कहीं गर्भवती तो नहीं. क्योंकि दीपिका ने अपने कमेंट में पति रणवीर को ‘डैडी’ बोला है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों के सवालों की कतार लगी हुई है.

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर के साथ शेयर की #Throwback Photo, वायरल हुआ रेट्रो लुक

चीजें तब और भी दिलचस्प हो गई, जब अभिनेता अर्जुन कपूर ने लिखा, “बाबा, भाभी आपको एक देने वाली हैं” ऐसे में कई लोगों ने अर्जुन के कमेंट को इसके सबूत के तौर पर लिया कि दीपिका और रणवीर जल्द माता-पिता बनने वाले हैं.

दीपिका के लिए पति से बढ़कर हैं रणवीर सिंह, शेयर करते ही वायरल हुई ये PHOTO

हालांकि, रणवीर द्वारा आयोजित चैट सेशन अब उनके इंस्टाग्राम पेज पर नहीं दिख रहा है. इस साल की शुरुआत में अभिनेत्री ने एक अंतर्राष्ट्रीय मीडिया पोर्टल पर दिए एक साक्षात्कार में मातृत्व के बारे में बात की थी.

रियल लाइफ के बाद अब रील में भी रणवीर की वाइफ बनेंगी दीपिका, '83' में निभाएंगी ऐसा किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *