First Photo: खूब छिपाया पर सामने आ ही गया कपिल शर्मा की पत्‍नी का Baby Bump

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर जल्‍द ही नन्‍हीं खुशियां दस्‍तक देने जा रही हैं. पिछले साल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ से शादी करने के बाद अब यह जोड़ी जल्‍द ही अपने घर में एक नन्‍हें महमान का स्‍वागत करने जा रही है. हाल ही में गिनी और कपिल अपना बेबीमून मनाने के लिए कनाडा छुट्टियां भी मना कर आए हैं. ऐसे में गिनी कई बार मीडिया के कैमरों में स्‍पॉट की गई हैं, जहां वह अपने बेबी बंप को सभी से छिपाती नजर आई हैं. लेकिन आखिरकार एक ताजा तस्‍वीर में गिनी अपने बेबी बंप के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ ही गई हैं.

यह तस्‍वीर कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस रोशल राव ने शेयर की है. दरअसल हाल ही में कपिल और गिनी एक दोस्‍त के बेबीशावर (गोद भराई) का हिस्‍सा बनने पहुंचे. इसी इवेंट से रोशेल ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें पहली बार गिनी चतरथ अपना बेबी बंप दि‍खाती नजर आ रही हैं. गिनी के चहरे पर मम्‍मी बनने वाला प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो साफ नजर आ रहा है.व इस इवेंट की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आपको याद दिला दें कि कपिल के शो पर पहुंचे एक्‍टर अनुपम खेर ने उनकी टांग खींचते हुए उनसे पापा बनने के बारे में सवाल पूछ लिया था. तभी से गिनी की प्रेग्‍नेंसी की खबरें सामने आने लगी थीं. इस बेबी शावर इवेंट में कपिल और गिनी के अलावा कृष्‍णा अभिषेक, उनकी पत्‍नी कश्‍मीरा शाह, कीकू शारदा, शुमोना जैसे कई सितारे नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *