10वें दिन भी ‘मिशन मंगल’ का रहा BOX OFFICE पर बोलबाला, अब तक बटोर लिए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ का डंका बज रहा है. जी हां, 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. बता दें, लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है, जिसका असर हमें बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से पता चल रहा है. ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ‘मिशन मंगल’ का 10वें दिन भी जबरदस्त असर हमें देखने को मिला.

FILM REVIEW: लोगों के लिए स्वतंत्रता दिवस का तोहफा है 'मिशन मंगल'

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी अहम भूमिकाओं में हैं. इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज की गई अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 10वें दिन लगभग 12.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से इस फिल्म ने अब तक लगभग 145.25 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है.

अब अक्षय की टीम भरेगी ऊंची उड़ान, इसरो ने 'मिशन मंगल' टीम से कहा- 'गुड लक'

बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर ‘राकेश धवन’, विद्या बालन इसरो की ही साइंटिस्ट और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर ‘तारा शिंदे’, सोनाक्षी सिन्हा ‘ऐका गांधी’, तापसी पन्नू ‘कृतिका अग्रवाल’, नित्या मेनन ‘वर्षा पिल्ले’, शरमन जोशी ‘परमेश्वर नायडू’ और अनंत अय्यर ‘एचजी दत्तात्रेय’ की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *