B’day: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी ये एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड को घर से कर दिया था बाहर

बॉलीवुड में कई ऐसी बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करी और अपने रास्ते खुद बनाए. नीना गुप्ता ने जब बिना शादी के मां बनने का फैसलला लिया तो वो अपने करियर के पीक पर थीं और ऐसे समाज का हिस्सा थीं जहां इस बात को स्वीकार कर पाना लोगों के लिए मुश्किल था. इसके बाद कई एक्ट्रेस ने बिना शादी प्रेग्नेंसी को एक्सेप्ट किया लेकिन बच्चा पैदा होने से पहले शादी करके घर भी बसा लिया. इसी लिस्ट में नाम जुड़ा है बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस नेहा धूपिया का जिन्होंने पिछले साल शादी करके घर बसा लिया. नेहा आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. नेहा अपने पति के साथ जन्मदिन को खास बनाने के लिए मालदीव पहुंची हुई हैं.

नेहा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. साल 1994 में वह मलयालम फिल्‍म ‘मिन्‍नरम’ में पहली बार पर्दे पर नजर आई थीं. नेहा ने साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया और बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री कर ली. नेहा को उनकी फिल्म ‘जूली’ के बोल्ड किरदार के लिए आलोचना का भी सामना करना पड़ा. यहां तक की नेहा के फादर भी उनके एक्टिंग करियर से खुश नहीं थे.

नेहा ने जूली के अलावा फिल्‍म ‘शीशा’, ‘ क्‍या कूल हैं हम,’ ‘हे बेबी,’ ‘दस कहानियां,’ ‘रामा रामा क्‍या है ड्रामा,’ ‘दे ताली,’ ‘सिंह इज किंग,’ ‘लस्‍ट स्‍टोरीज’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ के लिए साल 2018 में नेहा को सपोर्ट एक्ट्रेस के खिताब से भी नवाजा गया.

 

पर्सनल लाइफ में नेहा ने अपने दोस्त अंगद बेदी से शादी करके घर बसा लिया है. इसके पीछे भी काफी मजेदार किस्सा है. नेहा के शो अंगद ने खुलासा किया था कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब अंगद और नेहा ने ये बात अपने माता-पिता को बताई थी तो उन्हें बहुत ‘डांट’ पड़ी थी. वहीं अंगद ने ये भी बताया कि कैसे नेहा ने उन्हें इस खबर के मिलते ही घर से बाहर कर दिया था.

बता दें कि नेहा और अंगद की बेटी ने मेहर का जन्म नंवबर 2018 में हुआ था जो अब 10 महीने की हो गई है. नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ बीच हॉलीडे पर हैं. नेहा धूपिया ने पति के साथ अपनी कुछ बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अंगद और नेहा मालदीव में बर्थडे वीक सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *