केरल: लॉकडाउन में चर्च बंद, अंदर शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला पादरी

इडुक्की (केरल)। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में जारी लॉकडाउन के दौरान सभी धार्मिक स्थल बंद हैं। इसी का फायदा उठाकर केरल की एक चर्च से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहाँ की एक कैथोलिक चर्च के पादरी को एक महिला के साथ शुक्रवार (22 मई, 2020) को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

खबरों के मुताबिक मामला केरल के इडुक्की जिले में कट्टप्पना के वेल्लायमकुडी के एक कैथोलिक चर्च का है, यहाँ रहने वाले पादरी जेम्स मंगलसीरी को एक महिला के साथ लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया।

दरअसल लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक सभी धार्मिक स्थलों के बंद होने का बाद भी एक महिला को अक्सर चर्च के अंदर जाते देखा गया। इसे लेकर आस-पास के लोगों को शक हुआ। शुक्रवार को महिला के आने के कुछ देर बाद कुछ लोगों ने चर्च में प्रवेश किया।

चर्च के अंदर पादरी जेम्स मंगलसीरी को महिला के साथ नग्न अवस्था में पाया गया। इसे लेकर चर्च में हंगामा खड़ा हो गया। इस दौरान महिला के साथ नग्न अवस्था में पादरी के लिए गए फोटो कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। फोटो वायरल होते ही स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई और मामले की जाँच में जुट गई।

बताया जा रहा है कि फोटो एक दुकानदार द्वारा लीक किया गया था। लेकिन पूछताछ में दुकानदार ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। जानकारी के मुताबिक महिला शादीशुदा और दो बच्चों की माँ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चर्च के पादरी का आसपास की बस्तियों में रहने वाली और भी कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *