सबसे कम उम्र की अरबपति ने पोस्ट की बिना कपड़ों की तस्वीर, कुछ ही घंटों में 90 लाख से ज्यादा लाइक्स

टीवी की दुनिया की जानी-मानी पर्सनालिटी और किम कर्दाशियां की छोटी बहन काइली जेनर किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो सबसे कम उम्र की अरबपतियों की सूची में शामिल है, आये दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें वायरल होती रहती है, पिछले दिनों एक कॉस्मेटिक ब्रांड के प्रमोशन के दौरान काइली ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था, अब एक बार फिर वो अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले एक बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है।

और इंतजार नहीं कर सकती

2 अगस्त को तस्वीर पोस्ट कर काइली ने लिखा, मेरे जन्मदिन को 8 दिन बचे हैं, और मुझे अपना बर्थडे कलेक्शन सेलिब्रेट करना था, 24के गोल्ड थीम, मेरे 24वें जन्मदिन पर 8 अगस्त को लांच हो रहा है, मैं इसे रिवील करने का और इंतजार नहीं कर सकती।

गोल्डन शिमरी पाउडर

तस्वीर में काइली जेनर गले से लेकर कमर तक गोल्डन शिमरी पाउडर में लिपटी दिख रही हैं, इस टॉपलेस फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन कलर का एक थॉन्ग पहने देखी जा सकती है, उन्होने अपने थीम को अपने लुक के जरिये परफेक्ट टच दिया है।

तस्वीर वायरल

काइली जेनर की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इस तस्वीर को अब तक 90 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, उनके फैंस और फ्रेंड्स इस लुक से काफी इंप्रेस नजर आई रहे हैं। आपको बता दें कि काइली का नाम यंग बिजनेसवुमन में गिना जाता है, वो सबसे युवा अरबपति है, 20 साल की उम्र में उन्होने बेटे स्टॉर्मी वेबस्टर को जन्म दिया था, स्टॉर्मी काइली और रैपर ट्रेविस स्कॉट की बेटी है।