ब्लैक ड्रेस में जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरें खूब पसंद की जा रही

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में हैं, दरअसल हाल ही में जाह्नवी ने ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट करवाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, वैसे भी जाह्नवी इन दिनों अपनी कई फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई है, इससे पहले उन्होने अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ फोटोशूट में नजर आई थी, जिसमें दोनों काफी मस्ती करते दिखे थे।

ब्लैक ड्रेस
ब्लैक ड्रेस में जाह्नवी कपूर बेहद आकर्षक लग रही हैं, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उनकी तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स खूब अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं।

नया लुक
जाह्नवी ने हाथ में गुलाब, बड़े से हैट और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। जैसे ही एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की, इन पर लाइक्स की बरसात होने लगी, कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

अब तक 4 फिल्में
जाह्नवी कपूर ने अब तक 4 फिल्मों में काम की है, इसके साथ ही वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी में लगी हुई है, जाह्नवी अपनी शानदार एक्टिंग और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है, उनकी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।