कब्रिस्तान के पास कुलदीप को घेर कर पीटा, ‘न लोड पड़े हथियारों की’ गाने के साथ Video वायरल – इकबाल, शोएब समेत 5 पर केस

मध्य प्रदेश के हरदा में बने एक कब्रिस्तान के पास से 5 युवकों का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि पाँचों युवक कैसे एक अन्य युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। आरोपितों ने वीडियो को खुद ही सोशल मीडिया पर बैकग्राउंड में गाना एड करके अपलोड किया।

वीडियो वायरल होने के बाद से मामले ने तूल पकड़ा हुआ है। जानकारी होने पर पुलिस भी क्षेत्र में पहुँच गई है। पाँचों के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ है। इनमें 2 गिरफ्तार हो गए हैं, बाकियों से पूछताछ हो रही है।

पूरा मामला हरदा जिला मुख्यालय से दो किमी दूर उड़ा गाँव के पास का है। वहाँ सोमवार (अगस्त 30, 2021) की दोपहर कुलदीप योगी नाम के युवक को शोएब, आकिब, आरिफ, इकबाल और सैफ ने रोका और उसे लात-घूँसों से पीटने लगे।

एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में दो रिपोर्ट दर्ज की गई हैं। एक मामला पीड़ित ने ही दर्ज करवाया है जबकि दूसरा केस अभिषेक राठौर ने करवाया है। राठौर ने गाँव में दहशत फैलाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर करवाई है।

वीडियो में देख-सुन सकते हैं कि सारे युवक कैसे पीड़ित को मार रहे हैं और पीछे गाना चल रहा है ‘न लोड पड़े हथियारों की’। इस वीडियो को आरोपितों ने ही वायरल किया। अब युवक के परिवार वाले और उसके समाज के लोग यह सब देख गुस्से में हैं। मामले की जानकारी होने पर पुलिस रात में ही गाँव पहुँची और इकबाल, शोएब,आरिफ, आकिब और सैफ के खिलाफ मारपीट, दहशत फैलाने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया।

पीड़ित ने बताया कि उसे कब्रिस्तान में बुला कर मारपीट की गई और इस दौरान गंदी-गंदी गालियाँ भी दी गईं। पीड़ित के मुताबिक, उसे हाथ, पैर, गालों में चोटें आई हैं। इसके अलावा उसे धमकी दी गई है कि यदि वह दोबारा उनसे (आरोपितों से) उलझा तो उसे जान से मार दिया जाएगा। इस केस को पुलिस ने 294, 323,506 और 34 के तहत दर्ज किया है। बाकी तीनों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।