शहनाज गिल की नई तस्‍वीरें देख सिद्धार्थ शुक्‍ला ने भी भरी होंगी आहें, इतना ग्‍लैमरस रूप दिखाया

बिग बॉस 13 की शहनाज गिल अब बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस हो गई हैं, शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्‍वीरें देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे और वही सवाल पूछेंगे जो कमेंट सेक्‍शन में दूसरे फैंस पूछ रहे हैं कि क्‍या ये शहनाज ही हैं । शहनाज गिल ने डब्‍बू रतनानी से कराए फोटोशूट की कुछ और तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बला की ग्‍लैमरस लग रही हैं ।

शहनाज गिल का बोल्‍ड अवतार

शहनाज ने काफी वेट तो लूज किया ही है लेकिन उनका एटीट्यूड इन तस्‍वीरों में देखते बन रहा है । उनका गजब का लुक इससे पहले कभी नजर नहीं आया । ब्‍लैक नेट, सिजलिंग आउटफिट में वो बखूबी स्किन शो कर रही हैं । उनका ग्‍लैमरस रूप कमाल का है ।

सिद्धार्थ शुक्‍ला भी भर रहे होंगे आहें
डेफिनेटली शहनाज गिल की ये तस्‍वीरें देख सिद्धार्थ शुक्‍ला भी आहें भर रहे होंगें । सिडनाज की कैमिस्‍ट्री बिग बॉस से ही चर्चा में रही है, सिड तो शहनाज को ब्‍यूटी टिप्‍स देते भी नजर आते रहे हैं । अब जब वो शहनाज को इस अवतार में देख रहे होंगे तो उनका भी तारीफें करना तो बनता ही है । खैर सिडनाज के फैंस इन तस्‍वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं ।

ग्‍लैमरस लुक में दिए किलर पोज
शहनाज गिल ने बड़ी ही सेंसुअश आउटफिट पहनी हुई है, फैंस को उनका ये लुक किलर लग रहा है । वाकई इतने ग्‍लैमरस अंदाज में शहनाज कभी नजर नहीं आई हैं । उन्‍होंने आंखें पर चश्‍मे चढ़ाकर भी पोज किया है । फेमस फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी से कराए इस फोटोशूट में शहनाज का एक नया ही अवतार देखने को मिला है । शहनाज ने इससे पहले भी फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की थी, जिनमें वो कमाल दिख रहीं थीं ।