ब्लू बिकिनी में सनी लियोनी की मस्ती, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और क्यूटेस्ट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं, फैंस की फेवरेट सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। वो मालदीव की खूबसूरत लोकेशन से अपनी तस्वीरें और वीडियोज लगातार फैंस के साथ साझा कर रही हैं, अब उन्होने ब्लू बिकिनी में अपनी स्टनिंग तस्वीरें पोस्ट की है।

बिकिनी तस्वीरें

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी बीच पर बिकिनी पहने पानी में अपना टाइम एन्जॉय कर रही हैं, फोटो में सनी का किलर पोज देखते ही बन रहा है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो भी पोस्ट

सनी लियोनी ने वेकेशन से एक खूबसूरत वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। सनी के पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि वो काफी एन्जॉय कर रही हैं। सनी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, उनकी तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा जाती है, अब ब्लू बिकिनी में उनकी तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है।

बिग बॉस

आपको बता दें कि सनी लियोनी को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था, शो में सनी ने गेस्ट के तौर पर एंट्री ली थी, घरवालों से काफी मजेदार टास्क करवाये थे, वर्कफ्रंट की बात करें, तो सनी हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म शेरो की शूटिंग पूरी की है।