शहनाज और सिद्धार्थ करने वाले थे दिसंबर में शादी, बुक हो गया था वेन्‍यू!

शहनाज गिल की बांहों में सिद्धार्थ शुक्‍ला ने दम तोड़ दिया, वो शहनाज जो उनके बिना सांस तक नहीं ले पाती थीं अब उन्‍हें उनके बिना जीना सीखना होगा । वैसे जिंदगी तो बहुत बड़ी होती हैं किसी के जाने से नहीं रुकती, लेकिन शहनाज का दिल अब धड़कना जरूर बंद हो गया होगा । वो शख्‍स जो पिछले 2 साल से सिर्फ उनके करीब था, जो उन्‍हें हर पल ये कहता था कि वो हैं उनके साथ हमेशा, एक दोस्‍त की तरह, एक रक्षक की तरह, वो आज हाथ छुड़ाकर कहीं दूर चला गया है ।

बड़ी खबर आ रही है

सिडनाज के फैंस को इस खबर से झटका लग सकता है । जी हां, bollywoodshaadis.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला दिसंबर में शादी करने वाले थे । दोनों एक दूसरे के तो पहले ही हो चुके थे, बस रस्‍मों को निभाना बाकी था । इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इन दोनों की शादी बस कुछ ही महीनों में होने वाली थी । लेकिन सिद्धार्थ की जीवनसंगिनी बनने से पहले ही शहनाज अकेली रह गईं ।

वायरल हो रहा दावा

bollywoodshaadis.com के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्‍ला ने शहनाज गिल से सगाई कर ली थी, दोनों दिसंबर में शादी करने वाले थे जिसके लिए मुंबई के जे मैरियट होटल को बुक भी करा लिया गया था । फैंस इस खबर से हैरान हैं । क्‍या सिडनाज वाकई एक होने वाले थे, ये सोचकर भी रोंगटे खड़े हो रहे हैं ।

अबू मलिक ने किया खुलासा

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ शो का हिस्‍सा रहे अबू मलिक ने मीडिया के साथ बातचीत में ये खुलासा किया था कि शहनाज चाहती थीं कि सिद्धार्थ उनसे शादी कर ले । अबू के मुताबिक शहनाज उनसे कहती थीं कि वो मीडिएटर बने और सिद्धार्थ को उनसे शादी करने के लिए मना लें । अबू के मुताबिक सिद्धार्थ भी शहनाज को बहुत प्‍यार करता था, लेकिन वो बहुत प्रोटेक्टिव था ।