शहनाज गिल ने रूंधे गले से सुनाई पुलिस को उस रात की कहानी, कहा- ‘मैं उसे उठा रही थी पर…’

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्‍व में विलीन हो गए हैं । 1 सितम्बर की देर रात सिद्धार्थ ऐसे सोए कि 2 सितंबर की सुबह उठ नहीं पाए । वो हमेशा के लिए चले गए, बिना कुछ कहे, बिना कुछ बताए । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में सुबह दर्द उठा था, जिसके बाद उन्हें बेचैनी होने लगी। वो सोए लेकिन उठने के लिए नहीं । सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी शहनाज गिल को वो सुबह मृत मिले । वो उन्‍हें उठाने की कोशिश करती रहीं लेकिन एक्टर नहीं जागे।

शहनाज का बयान

दरअसल शहनाज गिल ने पुलिस को अपना आधिकारिक बयान दर्ज करा दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद शहनाज आज ही मीडिया के सामने नजर आईं, अंतिम संस्‍कार के लिए पहुंची सना बहुत ही बुरी हालत में दिख रहीं थीं । शहनाज ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वो सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश करती रहीं लेकिन वो नहीं जागे। सिद्धार्थ का सिर उनकी गोद में था और उनका शरीर ठंडा पड़ चुका था।

बदहवासी में सिद्धार्थ की मां को बुलाया

शहनाज को कुछ गड़बड़ी का अहसास हो चुका था, जिसके बाद वो उनकी मां के पास पहुंची । फिर बहनों को खबर दी गई । इसके बाद सिद्धार्थ को तुरंत कूपर अस्पताल ले जाया गया। पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक अनुसार, शहनाज ने पुलिस को बताया है कि सिद्धार्थ को बुधवार की शाम से ही परेशानी हो रही थी। शहनाज ने उन्‍हें डॉक्टर के पास जाने को भी कहा था लेकिन एक्टर ने उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन शाम को सीने में उठा ये दर्द सुबह कार्डियक अरेस्ट में तब्दील हो जाएगा ये किसने सोचा था ।

पंचतत्‍व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्‍ला

आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्‍ला का आज दोपहर अंतिम संस्‍कार कर दिया गया है । सबुह पोस्‍टमॉर्टम के बाद उनका शव परिवार को सौप दिया गया था । सिद्धार्थ का शव जब एंबुलेंस में रखा गया तो सना चीखती हुई, दौड़ती हुईं उन तक पहुंची थीं । आज के बाद सिडनाज की बस यादें ही रह गई हैं, फैंस ने इस जोड़ी पर बहुत प्‍यार लुटाया है । सब यही विश करते हैं कि शहनाज इस गम से जल्‍द बाहर आ जाएं ।