सिद्धू के इस्तीफे के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान, ‘मैंने कहा था…”

नई दिल्‍ली। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के इस्‍तीफे और चरणजीत सिंह चन्‍नी को पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनाने के बाद हालात सुधरने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन पंजाब कांग्रेस के ताजा हालात देखकर कहा जा सकता है कि ऑल इज नॉट वेल । जी हां, नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ देर पहले ही कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर इस्‍तीफा दे दिया है । सिद्धू के इस्‍तीफे के बाद कैप्टन अमिरंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ये तो उन्‍होंने पहले ही कहा था ।

अमरिंदर का ट्वीट

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा- मैंने कहा था कि सिद्धू स्थित आदमी नहीं हैं । पंजाब जैसे सीमावर्ती राज्य के लिए सिद्धू फिट नहीं है। अमरिंदर सिंह का ये बयान सिद्धू के इतीफे की खबर के फौरन बाद आया है।

सिद्धू ने सोनिया गांधी को भेजा इस्‍तीफा
सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखे खत में लिखा, मनुष्य का चारित्रिक पतन समझौतों से ही शुरु होता है, और मैं पंजाब के भविष्य तथा पंजाब के कल्याण के एजेंडे के साथ समझौता नहीं कर सकता हूं, इसलिये मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं, कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा

दिल्‍ली में हैं अमरिंदर सिंह

आपको बता दें कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली में हैं, आज उनकी गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के कयास लग रहे हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं । हालांकि कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया एडवाइज़र ने ट्वीट कर बताया है कि वो एक निजी दौरे पर हैं, जहां वह अपने कुछ दोस्तों से मिलेंगे और कपूरथला हाउस को खाली करेंगे. किसी तरह का कयास नहीं लगाया जाना चाहिए।