कौन है एलन मस्‍क की 23 साल छोटी गर्लफ्रेंड? रोमांटिक तस्‍वीरें आईं सामने

दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्‍क अपनी निजी जिंदगी के लिए भी चर्चा में रहते हैं । एलन इन दिनों अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ वक्‍त बिताते नजर आ रहे हैं । मस्क की नताशा बैसेट के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं ।  50 साल के मस्क और 27 साल की नताशा को हाल ही में एक लग्जरी होटल में लंच करते हुए स्पॉट किया गया है ।

23 साल छोटी है नताशा

एक्ट्रेस नताशा बैसेट मस्क की अब तक की सबसे कम उम्र की गर्लफ्रेंड हैं । सोशल मीडिया पर लोग नताशा बैसेट के बारे में जानना चाहते हैं, उनके बारे में सर्च कर रहे हैं । चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये । नताशा बचपन से एक्टिंग की शौकीन थीं, 14 साल की उम्र में उन्होंने रोमियो एंड जूलियट नाटक में जूलियट की भूमिका भी निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं । जी हां, नताशा एक एक्‍ट्रेस हैं वो ऑस्‍ट्रेलिया से हैं ।

बायोपिक में किया कमाल

2017 में म्यूजिक आइकन की लाइफटाइम बायोपिक में ब्रिटनी स्पीयर्स की भूमिका निभाने के बाद नताशा एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं । इसकिे बाद एक्टिंग सीखने के लिए नताशा 19 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया से न्यूयॉर्क चली गईं । साल 2014 में नताशा बैसेट ने एक शॉर्ट फिल्म Kite को डायरेक्ट किया । उनकी ये फिल्म Rhode Island International Film Festival में भी दिखाई गई थी । फिलहाल, नताशा अमेरिका में रह रही हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नताशा बिजनेसमैन एलन मस्क की नई गर्लफ्रेंड हैं ।

फरवरी 2022 से कर रहे हैं डेट

खबर है कि ये कपल फरवरी 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । इससे पहले नताशा और मस्क को एक प्राइवेट जेट से लॉस एंजेलिस में उतरते देखा गया था । मस्क अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं । वो 7 बच्चों के पिता हैं और उनका तीन बार तलाक हो चुका है ।