उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी देख लोग हैरान, पलट-पलट कर देख रहे, वीडियो

अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस की वजह से अकसर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद जब भी कोई नई ड्रेस पहनकर पैपराजी के सामने आती है, तो तहलका मच जाता है, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, उर्फी जावेद मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गई, कि लोग उन्हें पलट-पलटकर देखने लगे।

चूड़ी पर कपड़ा लपेटकर बनाई

इस बार एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर इतनी ज्यादा क्रिएटिव हो गई कि उनकी ड्रेस को देखकर सभी दंग रह गये, उर्फी ने एक बड़ी सी चूड़ी कपड़ा लपेटकर उसे ब्रा का स्टाइल दिया है। हालांकि अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने दस्ताने से बनी ब्रा पहनी है।

एक डोरी पर लटकाई स्कर्ट

उर्फी जावेद ने इस ब्रा के साथ काले रंग की स्कर्ट भी पहनी है, खास बात ये है कि उर्फी की ये स्कर्ट गले में बंधी एक डोरी पर टिकी हुई है, जो कि वीडियो में साफ नजर आ रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसे पूरा किया लुक

उर्फी ने अपने लुक को पूरा करने के लिये बालों को खुला रखा है, इसके साथ ही उर्फी सटल मेकअप में और हाई हील्स पहने नजर आ रही है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब उर्फी जावेद इस तरह के कपड़े में नजर आई हो, इससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह के कपड़े पहनकर लोगों को चौंका चुकी है, कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार हो चुकी है।