बागी विधायकों को मनाने के लिये उद्धव ठाकरे की पत्नी ने संभाला मोर्चा, बनाया खास प्लान

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है, सूत्रों के अनुसार शिवसेना बागी विधायकों को मनाने की पूरी कोशिश कर रही है, शिवसेना के बड़े नेताओं के बद अब सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने नाराज विधायकों को मनाने का बेड़ा उठाया है, उन्होने विधायकों को वापस लाने के लिये एक खास प्लान भी बनाया है।

रश्मि ठाकरे ने संभाला मोर्चा

रिपोर्ट के अनुसार सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे नाराज विधायकों को मनाने में जुटी है, इसके लिये वो लगातार विधायकों की पत्नियों से संपर्क कर रही है, बागी विधायकों की पत्नी के माध्यम से वो अपनी बात उन लोगों तक पहुंचा रही है।

विधायकों की पत्नियों से बात

इसके लिये रश्मि ठाकरे ने मातोश्री के कई बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क किया, उन्हें अपने विधायक पति को समझा-बुझाकर वापस उद्धम खेमे में लौटा लाने को कहा, हालांकि सूत्रों का ये भी दावा है कि कई बागी विधायकों की पत्नियों ने भी साफ शब्दों में कह दिया, कि उनका वापस आना मुश्किल है।

पार्टी पर संकट

आपको बता दें कि अब उद्धव ठाकरे के लिये सिर्फ सीएम की कुर्सी जाने का खतरा नहीं है, बल्कि उनके लिये पार्टी बचाना भी बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि बागी विधायक मान नहीं रहे हैं, उद्धव लगातार भावुकता और दूसरे तरीके से विधायकों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि अभी तक की उनकी कोशिश नाकाफी लग रही है।