आर-पार दिखने वाले कपड़े में घर से बाहर निकली पूनम पांडे, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

बोल्डनेस और हॉटनेस की हर सीमा को पार करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस दौरान पूनम ने सफेद कलर का इतना ज्याद ट्रांसपेरेंट और छोटा ड्रेस पहना था, कि कैमरे में वो चीज नहीं दिखनी चाहिये थी, जो कैद हो गई, पूनम पांडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हद पार कर दी

हमेशा की तरह इस बार भी पूनम पांडे बेहद बोल्ड कपड़े पहनकर घर से बाहर निकली,  वीडियो में एक्ट्रेस ब्राउन कलर का लूज पजामा और सफेद रंग का छोटा और ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है, ये टॉप नीचे से खुला है, जिसकी वजह से काफी कुछ कैमरे में कैद हो गया।

कार के पास सेल्फी

पूनम पांडे ने जैसे ही पैपराजी को देखा, तो कार के पास खड़े होकर ऐसी हरकतें करने लगी कि जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे, एक्ट्रेस ना सिर्फ कार के पास खड़े होकर बोल्ड पोज देने लगी, बल्कि इशारा भी करने लगी, कुछ लोग एक्ट्रेस के पास आकर सेल्फी भी लेने लगे।

असहज हुईं पूनम

कार के पास पूनम को इस तरह के पोज देते हुए देख उनके पास कई लोग सेल्फी क्लिक करवाने पहुंचे, फैंस को अपने बेहद करीब से तस्वीरें क्लिक करते देख पूनम पांडे थोड़ा असहज हुई, वो पीछे खिसक गई, फिर जल्दी से कार में बैठ गई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें