गृह मंत्री अमित शाह को धमकी, खालिस्तानी नेता अमृतपाल ने कहा-इंदिरा जैसा हाल करेंगे

‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख और खालिस्तान समर्थक नेता अमृतपाल सिंह ने बेहद भड़काऊ भाषण दिया है। उसने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धमकी देते हुए कहा कि जो इंदिरा गांधी का हुआ, वही हश्र अमित शाह का होगा। अमृतपाल सोमवार को मोगा जिले के बुधसिंह वाला गांव में पंजाबी सिंगर दीप सिद्धू की बरसी कार्यक्रम में शामिल होने आया था। वह वारिस पंजाब दे संगठन का प्रमुख है, जिसे दीप सिद्धू ने ही बनाया था।

खालिस्तानी नेता ने लोगों को संबोधित करते कहा कि पंजाब का बच्चा-बच्चा खालिस्तान की बात करता है। जिसको जो करना है कर ले। हम अपना हक मांगते हैं। हमने इस धरती पर राज किया है। इस धरती के हकदार हम हैं। इस धरती के दावेदार केवल हम हैं। इस धरती पर राज का दावा हमारा है। इससे कोई पीछे नहीं हटा सकता है। चाहे अमित शाह हो चाहे मोदी हो, चाहे भगवंत मान हो। दुनिया भर की फौज आकर भी कहे तो भी दावा नहीं छोड़ेंगे। खालिस्तान हमारा हक है, जिसे लेकर रहेंगे।

क्या शाह हिंदू राष्ट्र की बात कहने वालों पर कार्रवाई करेंगे?
अमृतपाल सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान की हुकूमत सेक्युलर हुकूमत है। मुझे बताओ कि क्या कभी देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने कहा कि हिंदू राष्ट्र की बात कहने वालों पर कार्रवाई करेंगे। इसका मतलब फर्क है। मुझे ये लगता है कि दबाने से कुछ नहीं दबता। इंदिरा गांधी ने यह करके देख लिया, क्या नतीजा निकला। यह भी करके देख लें, इनकी इच्छा पूरी करने वाली बात है। हम तो हथेली पर सिर रखकर चल रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह भी अपनी इच्छा पूरी करके देख लें।

अमृतपाल सिंह ने आरोप लगाया कि सरकारों ने हमारे समागम, हमारी यात्रा को रोकने की भरसक कोशिश की लेकिन सिखों ने उनका जमकर मुकाबला किया। सरकारें हमारी गिरफ्तारी की बात कर रही हैं तो उनको मालूम होना चाहिए कि हम जत्थे के साथ गिरफ्तारी देते हैं।