प्रेम जाल में फंसाकर मंदिर में की शादी, अब दे रहा धमकी… बीजेपी MLA के बेटे पर महिला के गंभीर आरोप

प्रतीकात्मक तस्वीर.आगरा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा में विधायक छोटेलाल वर्मा के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल, एक महिला ने लक्ष्मीकांत के खिलाफ एक और FIR दर्ज करवाई है. महिला का कहना है कि विधायक का बेटा उस पर वाली FIR वापस लेने का दबाव डाल रहा है. जब महिला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो वह उसे जान से मार डालने की धमकी देने लगा.

जैसे ही इसकी भनक लक्ष्मीकांत को लगी तो वह उसे कहने लगा कि केस वापस लो. नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे दोनों बच्चों को मरवा दूंगा. तब से लगातार वह उसे धमकी दे रहा है.  पीड़िता का आरोप है कि विधायक का बेटा रिवॉल्वर लेकर उसका पीछा करता है. उसे और उसके बच्चों को डराता धमकाता है.

‘रास्ते में रोककर देता है धमकी’
महिला के मुताबिक, विधायक के बेटे के पास लाइसेंसी रिवाल्वर है. वह शराब पीने का आदी है. वह कई बार महिला का पीछा कर चुका है. रास्ते में दिखते ही वह उसे रोक लेता है और धमकाता है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने दो बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है. लक्ष्मीकांत के डर के कारण वह कहीं बाहर नहीं निकल पाती.

फिलहाल पुलिस ने लक्ष्मीकांत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, यह हाईप्रोफाइल मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.