सोशल मीडिया पर लसिथ मलिंगा की पत्नी के साथ थिसारा परेरा की हुई बहस

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान थिसारा परेरा ने लासिथ मलिंगा की पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर हुई बहसबाजी के बाद इस मामले में श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) से हस्तक्षेप का आग्रह किया है. थिसारा ने कहा कि ऐसी बहसबाजी से श्रीलंका टीम पूरे देश के लिए मजाक बनकर रह गई है. इसके अलावा, उन्होंने एसएलसी के साथ इसके अलावा श्रीलंका की वनडे टीम के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए हैं.

आपको बता दें कि है कि इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका की वनडे और टी-20 टीम के कप्तान मलिंगा की पत्नी तान्या परेरा ने सोशल मीडिया के जरिए थिसारा पर आरोप लगाया था कि नेशनल टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए वह देश के नए खेल मंत्री से मिले थे.

इस पर अपने बचाव के लिए थिसारा ने फेसबुक का सहारा लिया और 2018 में अपने बेहतरीन वनडे रिकॉर्ड को भी बताया. इसके कुछ सप्ताह बाद थिसारा ने कहा कि उन पर आरोप लगाया और इसी के खिलाफ कदम उठाते हुए उन्होंने एसएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा को पत्र लिखा है.

इस पत्र में थिसारा ने लिखा, “जब इस प्रकार की टिप्पणी टीम के कप्तान की पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर की जाती हैं, तो ऐसे में आम जनता को उस बात पर विश्वास न करने से रोकना मुश्किल है. इस फेसबुक पोस्ट के बाद टीम के ड्रेसिंग रूम में भी अन्य खिलाड़ियों का व्यवहार बदला हुआ है. जब दो वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच मतभेद होता है, तो युवा खिलाड़ियों के लिए माहौल अच्छा नहीं होता.”

थिसारा ने लिखा, “हम विश्व कप के शुरू होने की कगार पर हैं और ऐसे में टीम का ध्यान बेहतरीन प्रदर्शन पर होना चाहिए न कि सोशल मीडिया के मामलों पर. एक इंसान के निजी प्रतिशोध के कारण श्रीलंका की टीम पूरे देश के लिए मजाक बनकर रह गई है. इस मामले को हल्के में नहीं ले सकते हैं और मैं एसएलसी से आग्रह करता हूं कि वह इस मामले में हस्तक्षेप करे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *