WATCH CSK vs KXIP: इस खिलाड़ी पर फूटा कैप्टन कूल एमएस धोनी का गुस्सा

क्रिकेट के मैदान पर ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कैप्टन कूल एमएस धोनी को किसी बात पर गुस्सा आ जाए. लेकिन बीते शनिवार खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में एमएस धोनी को गुस्सा होते देखा गया.

दरअसल इस मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 22 रनों से अपने नाम कर लिया. लेकिन मैच के अंतिम ओवरों में दीपक चाहर एक ऐसी गलती कर बैठे जिसके बाद ये मैच सीएसके के हाथ से निकल भी सकता था.

आइये जानें क्या हुआ:

161 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही पंजाब की टीम को आखिर की 12 गेंदों में 39 रनों की दरकार थी. एमएस धोनी ने दीपक चाहर को गेंद सौंपी, ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि चेन्नई के हाथ से ये मैच निकल जाएगा. लेकिन अब तक किफायती गेंदबाज़ी कर रहे दीपक ने पहली गेंद फुलटॉस फेंकी जिसका फायदा उठाते हुए बैकवर्ड पाइंट के ऊपर से उन्होंने चौका बटोर लिया.

दरअसल ये गेंद इतनी ऊंची थी कि अंपायर ने इसे फुलटॉस करार दे दिया. अब पहली गेंद पर बिना गेंद के 5 रन आ गए थे. लेकिन हद तो तब हो गई जब एक बार फिर दीपक ने यही गलती दोहरा दी और इस बार भी अंपयार ने इस गेंद को नो बॉल दिया. हालांकि इस गेंद पर चौका नहीं गया और बल्लेबाज़ सिर्फ 2 रन ही बटोर सका.

अब पंजाब की टीम को जीत के 12 गेंदों में 31 रनों की ज़रूरत ही रह गई. चाहर की इस हरकत के बाद धोनी गुस्से में दीपक के पास आए और खिलाड़ियों से भी सलाह करने लगे. हालांकि इसके बाद धोनी ने दीपक को समझाया और उन्होंने बाकी के ओवर में महज़ 5 रन दिए और एक विकेट भी लिया.

देखें वीडियो: 

इस मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 160 रन बनाए. जिसके जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवरों में 138 रन ही बना सकी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *