Confirm: ‘एंग्री बर्ड’ के Red को आवाज देंगे कपिल शर्मा, हिंदी वर्जन में हुई एंट्री

कॉमेडियन कपिल शर्मा कार्टून फिल्म ‘एंग्री बर्ड’ का हिस्सा बन गए हैं. फिल्म के दूसरे पार्ट के हिंदी वर्जन में कपिल शर्मा ‘एंग्री बर्ड’ के रेड को अपनी आवाज देंगे. बता दें कि ‘एंग्री बर्ड’ के फर्स्ट पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी वर्जन ने भी फैंस के बीच काफी वाहवाही बटोरी है. अब देखना ये होगा कि कपिल की आवाज रेड बनकर कैसे फैंस का दिल जीतती है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कपिल फिल्म के लीड रोल रेड की आवाज बनेंगे. फिल्म 23 अगस्त को रिलीज हो रही है.

 

taran adarsh

@taran_adarsh

Kapil Sharma to do the voice over for , the character, in the version of the animated entertainer … 23 Aug 2019 release in , , and .

View image on Twitter
126 people are talking about this

बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों बेबीमून मनाने के लिए कानाडा निकल गए हैं. कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी. वह इन दिनों ब्रेक के बाद फिर से ‘द कपिल शर्मा शो’ की मेजबानी कर रहे हैं. कपिल ने गिन्नी चतरथ के साथ दो रीति-रिवाजों से शादी की थी. गिन्नी से शादी के बाद कपिल ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था. उसके बाद दिल्‍ली में भी इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *